पटवारी आवेदन की तारीख बड़ी अब 15 तक कर सकेंगे आवेदन    |    चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संवर्ग का वेतनमान अब 5200-20200-1700 होगा, आदेश जारी    |    लिपिक वर्गीय कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, पदनाम परिवर्तित, ग्रेड पे बढ़ा    |    पटवारी भर्ती परीक्षा की तैयारी के लिए महत्वपूर्ण तथ्य 2    |    पटवारियों की बम्फर भर्ती प्रक्रिया शुरू, कल से भरे जा सकेंगे ऑनलाइन फ़ार्म    |    कलेक्टर डॉ. सुदाम खाडे ने समस्याएं निराकृत करने दिए निर्देश    |    अपर कलेक्टर श्रीमती दिशा प्रणय नागवंशी द्वारा ग्राम बरखेडा बोंदर और परवलिया सड़क का भ्रमण    |    संविदा पर भर्ती से तहसीलदार जैसे एक महत्वपूर्ण पद की महत्ता कम होगी : मुकुट सक्सेना     |    स्थानांतरित पटवारी तत्काल कार्यभार ग्रहण करें, वरना होगी सख्त कार्यवाही - कलेक्टर डॉ. खाडे     |    पटवारी जी कृपया नामांतरण ग्राम पंचायत में ही प्रमाणित करवाएं    |    

अपर कलेक्टर श्रीमती दिशा प्रणय नागवंशी द्वारा ग्राम बरखेडा बोंदर और परवलिया सड़क का भ्रमण

PUBLISHED : Aug 26 , 10:13 PM

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अपर कलेक्टर श्रीमती दिशा प्रणय नागवंशी द्वारा ग्राम

 

 

बरखेडा बोंदर और परवलिया सड़क का भ्रमण

 
 
ग्राम पंचायत भवन प्रांगण में किया गया वृक्षारोपण
 
रोपित किया अशोक वृक्ष
 

भोपाल. सरकार के किसान हित में राजस्व व्यवस्था सुधारने के कार्यक्रम के अंतर्गत आज अपर कलेक्टर श्रीमती दिशा प्रणय नागवंशी द्वारा ग्राम बरखेडा बोंदर और परवलिया सड़क का भ्रमण किया गया. इस अवसर पर उन्होंने ग्रामवासियों कृषकों से काफी सहृदयता से बातचीत करते हुए उनके राजस्व के कार्यों को प्रमुखता से किये जाने के लिए आश्वस्त किया. ग्राम में कृषकों की उपस्थिति में बी-1 खतौनी का वाचन कराया गया और खातेदार की फौती मिलने पर उसे दर्ज कराई गयी. 

 

उन्होंने सरकार द्वारा निशुल्क वितरित किये जाने के निर्देश के तहत कृषकों को उनके खाते की खतौनी और खसरा का वितरण भी किया. पटवारी बस्ता की जांच भी ग्राम में किया गया.

 

इसी के साथ ग्राम बरखेडा बोंदर में ग्राम पंचायत भवन प्रांगण में वृक्षारोपण भी किया गया. उन्होंने प्रांगण में अशोक वृक्ष रोपित किया. 
बरखेडा बोंदर के भ्रमण के बाद ग्राम परवलिया सड़क में भी भ्रमण किया गया. परवलिया सड़क में भी में कृषकों की उपस्थिति में पटवारी मुकुट सक्सेना द्वारा बी-1 खतौनी का वाचन किया गया और खातेदार की फौती मिलने पर उसे दर्ज किया गया.
 
दोनों ही ग्राम में कृषकों ने उत्साह से कार्यक्रम में भाग लिया और सरकार की किसान हित में की जा रही कार्यवाही को सराहा. 
 
इस अवसर पर तहसीलदार श्री राजेश सोरते, राजस्व निरीक्षक श्री विरेश सिंह बघेल ग्राम सरपंच श्रीमती प्रेमबाई, श्री देशराज मीना, श्री प्रवेश कुशवाह, श्री दौलतराम सहित बड़ी संख्या में कृषक उपस्थित रहे.
 
ग्राम परवलिया सड़क में ग्राम सरपंच श्री कन्हैया पाटीदार टीटू भाई सहित कृषक उपस्थित रहे.