पटवारी परीक्षा में फेल होने पर भी दी जा सकेगी पटवारी पद पर नियुक्ति    |    छोटी-छोटी समस्याओं के लिए लोगों को भोपाल न आना पड़े    |    सरकार जल्दी ही एक हल्के पर एक पटवारी करेगी    |     एसआर मोहंती बने कमलनाथ सरकार में नए प्रशासनिक मुखिया    |    चुनाव प्रक्रिया में किये बदलाव प्रजातन्त्र को मज़बूत करेगें -कलेक्टर दीपक सक्सेना    |    भोपाल की हुज़ूर तहसील विभाजित, एक और नई तहसील बनी    |    श्री कविन्द्र कियावत बनाये गए भोपाल राजस्व कमिश्नर     |    बिना हड़ताल के कोटवारों का मानदेय सरकार ने दोगुना किया    |    राजस्व अधिकारी दायित्वों के प्रति गंभीरता बरतें – मुख्य सचिव श्री सिंह    |    सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई    |    

कर्मचारी हितों के लिये "असर" गंभीर

PUBLISHED : Nov 23 , 11:11 PM

 

कर्मचारी हितों के लिये

 

"असर" गंभीर

 

 असर दिखाना शुरू किया 

 

 

भोपाल। 23 नबम्बर. पटवारियों और रानि के 31 मार्च 2014 तक के गोपनीय प्रतिवेदन विशेष अभियान चलाकर 31 दिसंबर तक पूर्ण किये जायेंगे एवम् 3 साल से अधिक समय से लंबित विभागीय जाँच 31 दिसम्बर तक निपटाई जाएँगी।  यह निर्णय आज यहाँ आकांक्षा भवन में "असर assar " की बैठक में लिया गया। बैठक  में पटवारी संघ , राजस्व निरीक्षक संघ ,राजस्व कर्मचारी संघ , भू अभिलेख संघ , तहसीलदार संघ और सास के प्रतिनिधि शामिल हुये। 

बैठक  में निर्णय लिया गया कि पटवारियों और रानि के 31 मार्च 2014 तक के गोपनीय प्रतिवेदन विशेष अभियान चलाकर 31 दिसंबर तक पूर्ण किये जायेंगे। 3 साल से अधिक समय से लंबित विभागीय जाँच 31 दिसम्बर तक निपटाई जाएँगी। 
पदोन्नति , क्रमोन्नति , गोपनीय प्रतिवेदन और विभागीय जाँच व्यस्था मैं सुधार की रणनीति बनाने के लिए प्रदेश के सभी कर्मचारी संघठनों से विचार-विमर्श का निर्णय भी लिया गया। 
इसके अलावा "असर" के सदस्यों को वेतन सुरक्षा से जोड़ने पर विचार किया गया। "असर" के संघठनात्मक स्वरुप पर चर्चा की गयी। आगामी बैठक मैं न्यूनतम साझा कार्यक्रम जारी करने पर सहमति बनी। 

 मध्यप्रदेश जागरूक पटवारी संघ का साथियों से अनुरोध

 कल संपन्न "असर" assar की मीटिंग में निर्णय लिया गया है कि 
पटवारियों और रानि के 31 मार्च 2014 तक के गोपनीय प्रतिवेदन विशेष अभियान चलाकर 31 दिसंबर तक पूर्ण किये जायेंगे एवम् 3 साल से अधिक समय से लंबित विभागीय जाँच 31 दिसम्बर तक निपटाई जाएँगी। 
इस सम्बंध में हम अपने स्तर से एक-दूसरे भाई लोग को सहयोग करें, इस बात को प्रत्येक साथी तक फैलायें , ताकि यह महत्वपूर्ण कार्य समय पर हो सके। 
प्रदेश के सभी पटवारी भाई यदि आपकी सी.आर. (गोपनीय प्रतिवेदन) पेंडिंग है, तो कृपया यहाँ बतायें कि कहाँ पेंडिंग है ? सम्बंधित अधिकारी का नाम बतायें, संभव हो तो मो. न. दें. जानकारी mail करें - patwari.abhimat@gmail.com
इस कार्य में विशेष रुचि रखने के लिये मध्यप्रदेश जागरूक पटवारी संघ "असर" assar के वरिष्ठ अधिकारियों का अग्रिम आभार व्यक्त करता है।